June 24, 2015
0
Swagger Zindagi (Life) Hindi Quotes

कामयाबी का जूनून होना चाहिए,
फिर मुश्किलो की क्या "ओकात".
********************

हमारे तजूँबे हमें , ये भी सबक सीखाता है,
की जो मख्खन लगाता है, वो ही चुना लगाता है 
********************

बात ये नही है कि, तेरे बिना जी
नही
सकते ;
बात ये है कि, तेरे बिना जीना नही
चाहते .
********************
छीन के खाने वाले का कभी पेट नहीं
भरता
और बाँट के खाने वाला कभी भूखा नहीं
रहता।
********************

अजीब सी आदत और गजब की फितरत है अपनी ,नफरत हो या मोहब्बत बड़ी सिद्दत से करते हैं ..
********************

मेरा होकर भी गैर की जागीर लगता है,दिल भी साला मसला-ऐ-कश्मीर लगता है..
********************

सीधा साधा दिखता हूँ, मेरा रोल बदल जायेगा । जिस दिन मैं जिद पर आ गया माहौल बदल जायेगा !!.
********************

Dekh bebyy ‪‎photo‬ mri achhi hai
Soch meri ‪sachhi‬ haii
Agar phr bhii tujhe ‪‎pasand‬ na aye to
‪‎swtheart‬ tu avii bachhi haiii
********************

जीतना ‪हनी_सिंह‬
की गाङी सात दिन में ‪#‎तेल‬
खाती हे...
.
उतनी हमारी दो दिन
की ‪‎gold_flake‬ आती हे....
********************

हुनर "सड़को पर तमाशा करता है  और " किस्मत " महलो पर राज़ करती है 
********************
तुमसे अच्छी तो हमारे गाँव की,
वो खटारा बस थी,
जिस पर लिखा था,
लो मैं फिर आ गयी....
********************

पैर में मोच और
छोटी सोच
इन्सान को कभी
आगे बढ़ने नहीं देते .
********************

छोकरी बोली फोटो तो अच्छी लगा रखी है में बोला चान्स मत मार तेरे सेअच्छी पटा रखी है।।
********************

‎मत_देख_मेरी_तस्वीर_को_वरना‬
‪‎_प्यार_हों_जायेगा‬ ... ‪‎अपने_वाले_Bf‬ को_संभाल
‪‎वरना_breakup‬ हो_जायेगा
********************



0 comments:

Post a Comment