June 21, 2015
0
Best 20 Jokes Dhamaka in Hindi

संता ने एक मक्खी पकड़ी और पंख तोड़ कर बोला: उड़ जा!
मक्खी नहीं उड़ी!
संता: इससे साबित होता है कि मक्खी के पंख तोड़ दो तो वो बैहरी हो जाती है!
******************
बंता: हमारे देश की औसत मृत्यु दर क्या है?
संता: 100%
बंता: कैसे?
संता: जो पैदा होता है वो मर ही जाता है!
**************************
संता मोबाइल कम्पनी में नौकरी लेने गया तो पहले ही सवाल का जवाब देने पर उसको भगा दिया गया!
सवाल: सबसे बड़ा नेटवर्क कौन सा है?
संता: कार्टून नेटवर्क!
********************
InSaan Ki 30 Galtiya Jo Vo Kabhi Nhi Manta

बंता: मैंने तुम्हें फोन करना था पर तुम्हारा मोबाइल नम्बर भूल गया!
संता: पागल मुझे मैसेज करके पूछ लेता!
बंता: सोरी मेरे दिमाग में तो ये आया हीं नहीं!
*************************
संता ने चैलेंज किया कि वो क़ुतुब मीनार सर पर रख कर मुबई ले जायेगा!
सारे न्यूज़ वाले वहां पहुँच गए!
तब संता बोला: बस कोई उठा के सर पर रख दे!
************************
बंता: आपको ठण्ड लगती है तो आप क्या करते हो?
संता: मैं हीटर के पास बैठ जाता हूँ!
बंता: अगर फिर भी ठण्ड लगे तो?
संता: तो हीटर ऑन कर लेता हूँ!
***********************
संता: डाक्टर साहब, कोई लम्बी उम्र का तरीका बताइए?
डाक्टर: शादी कर लो!
संता: क्या इससे उम्र लम्बी हो जाएगी?
डाक्टर: नहीं, ये तमन्ना ख़त्म हो जायेगी!
**********************
Husband Wife (Pati Patni) Hindi Jokes
बंता: हम तो उडती चिड़िया के भी पर गिन लेते हैं!
संता: इसमें कौन सी मुश्किल बात है दो ही तो होते हैं!
******************************
बंता: कोई ऐसा कारोबार बताओ जिसमें ज्यादा मुनाफा हो?
संता: ऐसा करो सर्दियों में सस्ती बर्फ खरीद कर गर्मियों में बेच दो!
*****************************
संता: अच्छी बीवी और भूत एक जैसे होते हैं!
बंता: वो क्यों?
संता: क्योंकि इनकी बाते तो सब करते हैं पर आज तक किसी ने इन्हें देखा नहीं!
*****************************
बंता: धरती और चाँद का क्या रिश्ता है?
संता: बहन और भाई का!
बंता: वो कैसे?
संता: हम धरती को `धरती माता` कहते हैं और चाँद को `चंदा मामा`!
****************************
बंता: आप तो डॉक्टर के पास जाने वाले थे, क्या हुआ?
संता: यार कल जाऊँगा, आज थोड़ी तबियत ख़राब है!
***************************
संता: कल पापा कुंए में गिर गए बहुत चोट लगी बहुत चिल्ला रहे थे!
बंता: अब वो कैसे है?
संता: ठीक ही होंगे कल से कुंए से कोई आवाज़ नहीं आई!
:):)
*******************************
Faadu (fadu) Whatsapp-Facebook Jokes

बंता: सैंट मैसेज क्या होता है?
संता: कर दी न बेवकूफों वाली बात! सैंट मैसेज का मतलब खुशबु वाला मैसेज यार!
:):):)
***********************************
संता: मैंने आपको ख़त लिखा था फिर भी आप शादी में क्यों नहीं आये?
बंता: मुझे ख़त नहीं मिला!
संता: तो मैंने लिखा तो था कि ख़त मिले या न मिले आना ज़रूर!
:):):)
***************************
संता: आज मुझे एक मैसेज आया और उसके बाद मेरा फोन बंद हो गया!
बंता: ऐसा क्या मैसेज आया?
संता: बैटरी लो!
:):):)
******************************
संता: आज सुबह मैं डेंटिस्ट के पास गया था!
बंता: क्या तुम्हारा दांत अभी भी दर्द करता है!
संता: मुझे नहीं पता क्योंकि वो दांत तो डाक्टर ने रख लिया!
:):):)
******************************
बंता: मान लो आप सोकर उठे हैं तो उसी वक्त आपको पता लगे कि आप लखपति बन गए हैं तो आप क्या करोगे?
संता: मैं फिर से सो जाऊँगा और तब तक सोता रहूँगा जब तक मैं करोड़पति न बन जाऊं!
:):):)
*****************************
बंता: एक लेखक ने लिखा है कि पति को भी घर के मामलों में बोलने का हक होना चाहिये!
संता: वह बेचारा भी लिख ही सका, बोल नहीं सका!
:):):)
***************************
Pati - Patni Maggi Jokes - Funny Whatsapp Status
संता: चल दौड़ लगाते हैं, जो हारेगा वो 1000 रूपये देगा!
बंता: ठीक है पर मुझे रास्ता नहीं पता!
संता: बस तुम मेरे पीछे-पीछे रहना!
बंता: धन्यवाद!
🙏🙏***************************

0 comments:

Post a Comment