June 24, 2015
0
Ishq Attitude Status in Hindi - Whatsapp इश्क Status

ये इश्क करना छोड दिया हमने यारो
वरना...
.
हम तो आज भी पलट के देख ले तो
.
लडकियाँ सोमवार के
व्रत शुरू कर देती है.. 
********************
मेरे ‪लफ्जों‬ से न कर मेरे ‪किरदार‬
का ‪फेसला‬ ,
तेरा ‪‎वजूद‬ मिट जाएगा मेरी
‪‎हकिगत‬ ढूंढते ढूंढते !
********************

खामोश बैठे हैं तो लोग कहते हैं उदासी
अच्छी नहीं;
और ज़रा सा हंस लें तो लोग मुस्कुराने
की वजह पूछ लेते है...
********************
में बेहता पानी हूँ ,,
तुम मेरा रास्ता बदल सकते हो
मेरी मंजिल नही ।
********************

क्यूँ शर्मिंदा करते हो रोज, हाल हमारा पूँछ कर ,
हाल हमारा वही है जो तुमने बना रखा हैं...
********************

जो मुस्करा रहा हैं, उसे दर्द ने ही पाला होगा,
जो चलता होगा उसके पाँव में तो छाला होगा,
********************
उसने कहा जब ‪Status‬ खतम हो जायेंगे तब क्या
करोगे???
हम ने भी कह दिया तब तक तो ‪तू‬ पट जायेगी....
********************

‪हम_से_पंगा_लेने_से_पहले‬
‪हमारे_‬ दोस्तो _के_बारे_मे_जान_लेना ...
‪क्यूकी_वो_मारते_पहले_है‬ , 
और_पुछते_बाद_मे...

0 comments:

Post a Comment