July 12, 2015
0
3 Superb Jokes in Hindi - Facebook Jokes

घर वाले मुझे सुबह-सुबह ऐसे उठाते है,
.
.
.
.
.
जैसे तीसरा विश्वयुद्ध शुरु हो गया है और मैं ही आखरी सैनिक बचा हूँ!!
😜😝😁😂

******************************

पत्नी (गुस्से में)- मैं घर छोड़कर जा रही हूँ
पति- ठीक है , मैं निर्मल बाबा के पास जा रहा हूँ
पत्नी- क्यों मेरे वापिस आने की दुआ माँगने
पति- नहीं ये बताने के लिए कि कृपा आनी शुरू हो गई है
😜😝😁😂

******************************

प्रश्न :- जीवन क्या है ?
.
.
.
.
.
.
.
उत्तर :- Facebook और WhatsApp से बचा हुआ समय ।
😜😝😁😂

******************************

नए-नए डॉक्टर ने अपने जीवन का
पहला ऑपरेशन किया।
ऑपरेशन के थोड़ी देर बाद ही
मरीज मर गया ।
.
डॉक्टर ने दीवार पर टंगी भगवान
की तस्वीर की ओर
हाथ जोड़कर सिर झुकाते हुए पूरी
श्रध्दा से कहा :–
हे प्रभु, मेरी ओर से यह पहली
भेंट स्वीकार कीजिए. 
MBBS From म.प्र व्यापम घोटाला
😜😝😁😂

0 comments:

Post a Comment