July 02, 2015
0
Dosti Best Friend Shayari in Hindi
Incoming Search From:-
Hindi Shayari, Friends Forever, Best Friends Forever, best dosti shayari in hindi, hindi shayari on friendship, funny shayari on friendship, friendship shayri, shayari on friendship

तेरी गलतियों को माफ़ कौन करता;
मैं ना रहता तो तुझसे इन्साफ कौन करता;
शुक्र है खुदा ने सलामत रखा मेरे दोस्त को;
वरना मेरी शादी में जूठी प्लेटें साफ़ कौन करता!

************************

आपकी दोस्ती पे नाज़ है हमें; कल था जितना भरोसा उतना ही आज है हमें; दोस्त वो नहीं जो ख़ुशी में साथ दे; दोस्त वही जो हर पल अपनेपन का एहसास दे।⁠⁠⁠⁠

***********************

Arz hai
Student ki bhi kya life hoti hai.
wah wah

Student ki bhi kya life hoti hai


Na husband hota hai
Na wife hoti hai

*********************

“कोई दोस्त कभी पुराना नहीं होता,
कुछ दिन बात न करने से बेगाना नहीं होता,
दोस्ती में दुरी तो आती रहती हैं,
पर दुरी का मतलब भुलाना नहीं होता.

*********************

🍃रहता हूं किराये के घर में..
रोज़ सांसों को बेच कर किराया चूकाता हूं..
मेरी औकात है बस मिट्टी जितनी..
बात मैं महल मिनारों की कर जाता हूं..
जल जायेगा ये मेरा घर इक दिन..
फिर भी इसकी खूबसूरती पर इतराता हूं..
खुद के सहारे मैं श्मशान तक भी ना जा सकूंगा..
इसीलिए जमाने में दोस्त बनाता हूँ..🍃

**********************

प्यार करने वालों की किस्मत खराब होती है; हर वक़्त इम्तिहान की घडी साथ होती है; वक़्त मिले तो कभी रिश्तों की किताब खोल कर देखना; दोस्ती हर रिश्ते से लाजवाब होती है।

**********************

दोस्ती कोई खोज नहीं होती; दोस्ती हर किसी से हर रोज़ नहीं होती; अपनी जिंदगी में हमारी मौजूदगी को बेवजह मत समझना; क्योंकि पलकें आँखों पर कभी बोझ नहीं होती।

*************************

जिंदगी सुंदर है पर मुझे.
जीना नहीं आता,
हर चीज में नशा है पर मुझे.
पीना नहीं आता,
सब मेरे बिना जी सकते हैं,
र्सिफ मुझे दोस्तों के बिना….
जीना नहीं आता

******************************

0 comments:

Post a Comment