November 20, 2015
0
Attitude Akad Aukat Damdaar Fadu Status

लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे। हम घर से दवा नही ‘माँ की दुआ’ लेकर निकलते है।

हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा।

Read More:- Punjabi Facebook Short Status
मेरी आँखों में वो नशा है..जो सामने वाले को उलझन में डाल देता है॥

'हुनर' सड़कों पर तमाशा करता है और 'किस्मत' महलों में राज करती है!!

Read More:- Sad Love Status in Hindi For Whatsapp
आज 20, फिर 21.. और फिर फिर 22 को रावण मरे या ना मरे.. 🐟 🐓 🐐 ये तो जरूर मरेंगे..

मैंने महसूस किया है उस जलते हुए रावण का दुःख जो सामने खड़ी भीड़ से बारबार पूछ रहा था.. तुम में से कोई राम है क्या?

Read More:- Angry Young Man Status and Quotes
लिखने का बहुत शौक हैं मुझे… लेकिन आज तक एग्जाम शीट पूरी नहीं भरी, जाबी तो कहता हूँ शौक बड़ी चीज़ हैं पान विलास नही “ललित राज”

तेरी मोहब्बत मैं
और मेरी फितरत मैं
फर्क इतना है की….
तेरा Attitude नही जाता
और मुझे झुकना नहीं आता…

Read More:- Haryanvi Attitude Boy Status - Whatsapp Status
हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो...!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है...!!

सिर्फ उमर ही छोटी है मगर, जजबा तो दुनिया को मुठ्ठी में करने का रखते है

Read More:- Hindi Attitude Words and Saying (Kadak Status)
खोने की दहशत और पाने की चाहत न होती, तो ना ख़ुदा होता कोई और न इबादत होती .

जरूरत और चाहत में बहुत फ़र्क है... कमबख्त़ इसमे तालमेल बिठाते बिठाते ज़िन्दगी गुज़र जाती है !!!!

0 comments:

Post a Comment