November 20, 2015
0
Top Attitude Status in Hindi for Facebook

गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त ,
जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!

वकत से लड़ कर जो अपना नसीब बद्ल ले..इन्सान वोही जीतता है जो अपनी तकदीर बदल ले..कल क्या होगा ये कभी मत सोचो..क्या पता कल वक्त ही अपनी तस्वीर बदल ले…

Read More:- Pissed off Facebook Status in English
मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं…

जिंदगी में वही लोग कामयाबी के शिखर को छुते है... जो बचपन में साइकिल की चैन उतरते ही तुरंत उल्टा पैडल मारकर चढ़ा लिया करते थे!!!

Read More:- Attitude Quotes in English To Show Anger-ness
न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर.. तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है..!

मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है ... जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं...

Read More:- Whatsapp Attitude Pissed off Status and Message
जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!.

न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको,
न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है…!!

Read More:- Intezaar Shayari For Pyar Mohabbat
कुछ यूँ होगा “बादशाहत” का नज़राना हमारी कि पूरा शहर आएगा बंद “आखें ” देखनी हमारी

जो इंसान प्रेम मेँ निष्फल होता है, वो जिदगी मे सफल होता है..

Read More:- Dosti Pyaar Mohabbat & love Status in Hindi
हम अपना ‪‎status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है ‪facebook‬ पर नहीं|

0 comments:

Post a Comment