May 09, 2017
0
Hello friends. In this article you will find Top 10 tera mera sath shayari collection. So enjoy this love shayari with your romantic partner. You can share your shayari with us by comments below.

Tera mera sath shayri in hindi


Tera Mera Sath Shayri in Hindi

*तेरा मेरा साथ 1*
दिन बीत जाते है सुहानी यादे बन कर....
बाते रह जाती है कहानी बन कर.....
पर प्यार तो हमेशा दिल के करीब रहेंगे....
सात जन्मो तक तेरे रहेगे
कभी मुस्कान तो कभी आंखो का
पानी बन कर....!!!

Shayari on Tera Mera Sath
तेरा मेरा साथ 2*
बहुत समझाया ख़ुद को,
मगर समझा नही पाये,
बहुत मनाया ख़ुद को,
मगर मना नही पाये,
जाने वो क्या जज्बा था,
वो एहसास था,
खूब भुलाना चाहा उसे हमने,
मगर भुला नही पाये...!!!

Hindi Lines on Tera Mera Sath
तेरा मेरा साथ 3*
तुम्हारे साथ जो गुजरे,
वो लम्हे हम नहीं भूले,
मिलन की वो ख़ुशी,
और फिर विरह के गम नहीं भूले,
ये बरसों बाद जाना है,
मोहब्बत का सबब मैंने,
हमें भी तुम नहीं भूले,
तुम्हें भी हम नहीं भूले...!!!

Tera Mera Sath Love Shayri
तेरा मेरा साथ 4*
वो बेवफा हमारा,
इम्तेहा क्या लेगी मिलेगी,
नज़रो से नज़रे तो,
अपनी नज़रे ज़ुका लेगी,
उसे मेरी कबर पर,
दीया मत जलाने देना,
वो नादान है यारो,
अपना हाथ जला लेगी.

Tera Mera Sath Hindi Pyar Wali Shayri
*तेरा मेरा साथ 5*
हमारे दरमियाँ ये दूरियां ना होती,
गर कुछ मेरी मजबूरियाँ ना होती...!!!
रहते ना यूं मेरे हाथ खाली,
गर रस्मों की ये बेड़ियाँ ना होती...!!!

Tera Mera Sath Love Pyar Shayari
*तेरा मेरा साथ欄6*
मुहब्बत के लिए इक ज़िंदगी,
कम पड़ गयी होगी...!!!
तभी तो सात जन्मों का;
खुदा ने कर दिया बंधन...!!!

Tera Mera Sath Mohabbat Shayari
तेरा मेरा साथ欄8*
शायरी क्या है मुझे पता नहीं,मै
नग्मों की बंदिश जानता नहीं,मै
जो भी लिखता हूँ, मान लेना सब बकवास है,
ये रिस्ता सात जन्मो का बन्धन है
जो कुछ भी हैं ये कैद इन
अल्फाजों में ,बस ये मेरे कुछ दर्द
और मेरे कुछ ज़ज्बात हैं.

Hindi Latest Tera Mera Sath Shayari
तेरा मेरा साथ欄8*
शायरी क्या है मुझे पता नहीं,मै
नग्मों की बंदिश जानता नहीं,मै
जो भी लिखता हूँ, मान लेना सब बकवास है,
ये रिस्ता सात जन्मो का बन्धन है
जो कुछ भी हैं ये कैद इन
अल्फाजों में ,बस ये मेरे कुछ दर्द
और मेरे कुछ ज़ज्बात हैं.

Tera Mera Sath Best Hindi Shayari
*तेरा मेरा साथ欄9*
भोले से चहरे पर, वो प्यारी सी मुस्कान, दीवाना बना ही देती है
कैसे   संभाले  खुद को, आँखे
उनका दीदार  करा  ही   देती   है
दे दी जन्नत की सारी खूबियाँ
इनको, तो  भी  शिकवा  नहीं
तुझसे सात जन्मो का बन्धन है
गम है की हमें क्यों दे दिया दिल
और क्यों दी आँखे हुस्न-ऐ-दीदार को

Tera Mera Sath Emotional Shyari
*तेरा मेरा साथ欄10*
देखो ये रोज रोज की
चोरी  छूपे मिलना ठीक नहीं
बस एक बार हमे अपना बना लो
सात जन्मो के लिये
फिर दिल  भी तेरा हम भी तेरे
*raaj*

0 comments:

Post a Comment