June 07, 2017
1
Best Short Status - Attitude Hindi Status for Whatsapp

अकल कितनी भी तेज ह़ो नसीब के बिना नही जित सकती , बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद.. कभी बादशाह नही बन सका ।

पसंन्द आया तो दिल में , नही तो दिमाग में भी नही ।

जिंदगीमें बडी शिद्दत से निभाओ अपना किरदार, कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँ बजती रहे….।।

हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हे , क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही ..।


Best Short Status - Attitude Hindi Status for Whatsapp


मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला , तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते ! 

तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे… अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।

जी भर गया है तो बता दो हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं…!

मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं, मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है….!!

मुझसे नफरत ही करनी है तो इरादे मजबूत रखना.. जरा से भी चुके तो महोब्बत हो जायेगी!!!

जब निकलते हम अपने तेवर मे लड़किया हमे देखते ही बोलने लगती है अपने फीवर मे!!!


Best Short Status - Attitude Hindi Status for Whatsapp


 न किसी से दुश्मनी है सबसे अपनी यारी तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बरी।

औकात की बात मत कर ‪#‎ऐ_दोस्त‬ ... लोग तेरी ‪#‎बंदूक‬ से ज्यादा मेरी ‪#‎आंखो‬ से डरते है!!!

एक और जिन्दगी मांग लो खुदा से, ये वाली तो दुकान में ही कट जानी है! 

इश्क न होने के सिर्फ दो तरीके हे.. या तो दिल न बना होता, या तुम ना बनी होती!!!

1 comments: