June 10, 2017
2
New Whatsapp Status - Short Attitude Quotes

मेरा_बुरा_चाहने‬ वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई हैँ, क्योकि यमराज तो अपना छोटा भाई हैँ।

ए लडकी तु तेरे ‪#‎ATTITUDE‬ का फोटो खींचकर ‪#‎OLX‬ पर बेच दे कयोंकी हमें "पुरानी" चीजे पसंद नही करते.....!।!

अगर है गहराई ...तो चल डुबा दे मुझ को, समंदर नाकाम रहा ...अब तेरी आँखो की बारी है!!!


New Whatsapp Status - Short Attitude Quotes


जरा मुस्कुरा के देखो, दुनिया हँसती नजर आएगी!!!

 जिस तरह अपनी पेहचान खुद बनाई , उसी तरह में अपनी "जन्नत"भी खुद बनावुंगा!!!!

लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना"दम"हैं"......! 

मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना , अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..।।

जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की , हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है ।

इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ” ऐ बेखबर ” शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।….।।

मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है… मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.

खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून, सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही, रौब ओर खोफ आज भी वही हें |

जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!

2 comments: