June 27, 2015
0
Chutkule in Hindi Jokesmasti 

एक दोस्त ने नया मोबाइल खरीदा..!! राहुल : देख, राकेश मैने नया मोबाइल खरीदा..!!
राकेश : वाह.. क्या बात है,
बंदा तेजी मेँ है..
आज पार्टी तो देनी पडेगी तुझे..!
अगर पार्टी देगा तो मैँ भी तुझे एक Gift
दुँगा..!
राहुल : OK चल ठीक है आज रात
को Hotel मेँ पार्टी मेरी तरफ से..
(रात को दोनो Hotel मेँ मिलते है)
राकेश : अरे यार तु इतना गरीब है, एक-एक
रुपया इकठ्ठा करके मोबाइल खरीदा और अब
पार्टी का इंतजाम कैसे किया..?
राहुल : पार्टी के लिए मोबाइल बेच दिया..
तेरे लिए तो जान भी दे दु तु कहे तो...!
राकेश : मुझे पता था तु साला ऐसा ही कुछ
करेगा... इसलिए तुने जिस दुकान पर
मोबाइल बेचा मैने वही से वापस खरीद कर
लाया हु...ले यह मेरी तरफ से"GIFT" 
मोरल :"जिँदगी मेँ दोस्त नही बल्कि दोस्त
मेँ जिँदगी होनी चाहिए"
I,,,,,,LovE,,,, ,,,,you,,,,mY,, ,aLL
,,,,,,F,,,,R,,, ,,I,,,,E,,,,N,, ,,,,D,,,,,,,S
लड़कियों से क्या 
दोस्ती करना , 
जो पल भर में छोड़ जाती है , दोस्ती करनी है तो लड़को से करो , जो मरने के बाद भी कंधे पे ले जाते है . 
Share to all ur frnd....
😊😊😊😊😊😊

**************************************

पति-: कहाँ गायब थी 4 घंटे से.....??
पत्नी-: mall मे गई थी, शॉपिंग करने
पति-: क्या क्या लिया
पत्नी-: 1 hair band और 45 सेल्फी
😜😝😁😂

***************************************

0 comments:

Post a Comment