June 29, 2015
0
Dard Bhare Pyar Ke Alfaz for Whatsapp

चाहे झूठ ही सही बस एक बार कह
दो,
कि मेरे बिन तुम अधूरे हो... 


**********************

अगर चाहत देखनी है तो अपने दिल को मेरे दिल से लगाकर देखेा
धडकन न बढ जाये मो मेरी मो्हब्बत को ठुकरा देना।

**********************

मेरी ख्वाहिश भी बड़ी अजीब सी हैं,
बेशक वो हमसे नफरत करें,
पर किसी और को ना चाहें...।। 


**********************

तु ऐक बार मेरी निगाहो मेँ देखकर कह दे,कि हम तेरे काबिल नही..कसम तेरे चलती सांसो की, हम तुजेदेखना तक छोड देँगे..

**********************

मैंने बस तुमसे बेइंतिहा मोहब्बत की है..!
ना तुम्हें पाने के बारे में सोचा ना ही खोने के बारे में...!!

**********************

तेरी ख्वाईश कर ली तो कौन सा गुनाह कर दिया...लोग तो इबादत मैं पूरी कायनात माँग लेते हैं

**********************

Incoming Search From:-
Dil Ki Baat Shayari Ke Saath
Pyar Ka Dard Hai Shayari
Mohabbat mein dard ki Shayari
Pyar ka dard
Dard Shayari
Dard Bhari Shayari
Hindi Shayari
Heart Touching Sad Love Shayari Sms
best dard shayari
sad shayari
dard shayari with images
dard bhari shayari
dard love shayari
dard shayari hindi
dard shayari facebook
dard e ishq shayari

0 comments:

Post a Comment