June 27, 2015
0
Foji Special Jokes in {Hindi Font}

ये एक फोजी की करुण गाथा है,
जब वो युद्ध पर जाता है तो अपने साथी से
बोलता है :
“साथी घर जाकर मत कहना,
संकेतो में बतला देना..
मेरा हाल मेरी बहना पूछे तो, सर उसका सहला
देना
इतने पर भी न समझे तो, राखी तोड़ देखा देना !
“साथी घर जाकर मत कहना,
संकेतो में बतला देना..
मेरा हाल मेरे पत्नी पूछे तो, मस्तक को झुका लेना
इतने पर भी न समझे तो, मांग का सिन्दूर मिटा
देना !
“साथी घर जाकर मत कहना,
संकेतो में बतला देना ..
मेरा हाल मेरी माँ पूछे तो, दो आंसू छलका देना
इतने पर भी न समझे तो, जलता दीप बुझा देना !
“साथी घर जाकर मत कहना,
संकेतो में बतला देना..
मेरा हाल मेरे बूढ़े पिता पूछे तो, हाथो को सहला
देना
इतने पर भी न समझे तो, लाठी तोड़ दिखा देना —
जय हिन्द 
अगरअगर पसंद आए तो बिना कहे लाइक करेँ दें 
अगर इतना पढ़ने के बाद भी शेयर ना करो तो बेकार है मेरा पोस्ट करना ।। 
_▄▄_
(●_●) 
╚═► ऐसे ही बेहतरीन पोस्ट हमेशा पढ़ने के लिए like करें फ़ेसबुक का एकमात्र पेज, आपका अपना पेज  ;)

https://www.facebook.com/whatsappquotesstatus

0 comments:

Post a Comment