July 01, 2015
0
Attitude Dekh Bhai Tevar Status Lines in Hindi

तुम गरदन जुकाने की बात करते हो ,
हम वौ है जो आंख उठाने वालो
की गरदन पऱसाद मै बाट देते है..।।

****************************

शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी,
अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी ।

****************************

हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे ,
खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे ।


****************************

पसंन्द आया तो दिल में ,
नही तो दिमाग में भी नही ।


****************************

तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे…
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।


****************************

मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना ,
अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..।।


****************************

जिंदगीमें बडी शिद्दत से निभाओ
अपना किरदार,
कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँ
बजती रहे….।।


****************************

हम आज भी शतरंज़ का खेल
अकेले ही खेलते हे ,
क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल
चलना हमे आता नही ..।


****************************

Incoming Search From:-
Best Attitude Status for Whatsapp in Hindi
Attitude Hindi
Best Royal
Nawabi Attitude
High Attitude Status in Hindi
quotes on attitude in hindi
attitude status in hindi
attitude in hindi shayari
attitude status
aptitude in hindi
ghamand in english
tevar in english
attitude english

0 comments:

Post a Comment