July 03, 2015
1
Awesome Fadu Shayari on Friendship
Incoming Search From:-
awesome shayari on friendship, funny shayari on dosti in hindi, best friend shayari in hindi, funny shayari on friendship in english, best friendship shayari, best friend shayari, funny shayari on friendship day in hindi

न सफारी में नज़र आई और न ही फरारी
में नज़र आई;
जो खुशिया बचपन मै दोस्तों के साथ साईकिल
की सवारी में नज़र आई !!

************************

आंसू तेरे निकले तो,आंखे
मेरी हो,
दिल तेरा धड़के तो धड़कन
मेरी हो,
खुदा करे दोस्ती हमारी इतनी
गहेरी हो,
के सड़क पर लोग तुम्हे पिटे
और गलती मेरी हो……!!

😝😝😝😝😝

************************

ओ मेरे खुबसूरत चाँद ,
मेरे दोस्त को एक प्यारा तोहफा देना ,
हजारों सितारों की महफ़िल के संग उनको रौशनी देना ,
तुम छुपा लेना अँधेरे को इस तरह और ,
हर रात के बाद एक नया सा सवेरा देना .

*************************

ये तो अच्छा है कि मेरे
हर ख़्वाब पूरे नहीं होते…

वरना मेरे दोस्त किस-किस को
भाभी कहकर बुलाते.!!!

*************************

आप भले ही पांच सौ करोड़ की जायदाद के मालिक हो
पर जब तक शाम को चार दोस्त आपका इंतजार न कर रहे हो आप गरीब हो।
एक दोस्त ने क्या खूब लिखा है कि मरने के बाद मुझे जल्दी ना जला देना
मेरे दोस्तों को देर से आने की आदत है….

**************************


1 comments: