November 14, 2015
0
Dard Bhare Status in Hindi For Facebook/Whatsapp

जिंदगी में सबसे ज्यादा दर्द ‘दिल’ टूटने पर नहीं, ‘यकीन’ टूटने पर होता है !!

Dil Ka Dard Shayari for her whatsapp status
ऊपर वाले ने कितने लोगो की तक़दीर सवारी है ….
काश वो एक बार मुझे भी कह दे के आज तेरी बारी है|

Agar jindagi se ku6 6in jaye to gam mat karna,
Jitna bhi 6inegi us se duguna tumhe lautayegi.


जिन रिश्तों में हर बात का मतलब समझाना पड़े ....
और
सफाई देनी पड़े वो रिश्ते रिश्ते नही बोझ हैं ....!!

Bewafa Shayari for her
कुछ लोग पसंद करने लगे हैं अल्फाज मेरे ,
मतलब मोहब्बत में बरबाद और भी हुए है ।

Bewafa Shayari - facebook status and quotes
ऐ उम्र कुछ कहा मैंने शायद तूने सुना नहीं।
तू छीन सकती है बचपन मेरा पर बचपना नहीं।।


'पसंद' है मुझे.....'उन' लोगों से 'हारना'.....!!
जो मेरे 'हारने' की वजह से.....'पहली' बार 'जीते' हों.....!!!

0 comments:

Post a Comment