November 14, 2015
0
Pyar Bhare Love Status For Whatsapp in hindi

प्यार हमे किसी मोड़ पे लाए या ना लाए पर,,
हमारे फोन को silent mode पे जरूर ले आता है।

Bewafa Shayari in Hindi Collection
मोहब्बत‬ बुरी है.. ‪#‎बुरी‬ है मोहब्बत ।
.
‪#‎कहे‬ जा रहे हैँ,
]किये ‪#‎जा‬ रहे हैँ..।

Punjabi Shayari on Love ( Pyar Hi Pyar Hove)
ये जो हमदर्द मिलते है ना
यकी मानो "साहेब",
उन्हीं से दर्द मिलते हैं

मैं इस काबिल तो नही ...कि कोई अपना समझे....
पर इतना यकीन है... कोई अफसोस जरूर करेगा....
मुझे खो देने के बाद...!!

Bengali Love SMS Message and Shayari
मैंने कब कहा कीमत समझो तुम मेरी,
हमें बिकना ही होता तो यूँ तन्हा ना होते।।


एक बहकी हवा का झोंका पास से क्या गुजरा !मोहब्बत करने से फुरसत नहीं मिली
यारो.....वरना हम करके बताते नफरत किसको कहते है...

Sweet Romantic Hindi Shayari Pictures
कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे . हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे . 
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए. . हम तो बादल है प्यार के…किसी और पर बरस जायेंगे.

फैला हुआ था आज अजब धूप छाँव का मौसम..!!
गुज़र रहा था कोई दिल से बादलों की तरह..!!

तकलीफें तो हज़ारों हैं इस ज़माने में,
बस कोई अपना नजऱ अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता..!


कैसी बातें करते हो साहब मैं लफ़्ज़ों से भी ना खेलूँ....!
ज़माना तो दिलों से खेलता है...!!

0 comments:

Post a Comment