November 14, 2015
0
Whatsapp Hindi Status on Sad and Alone Love 

एक बार तुम सामने आ जाओ मेरी दुल्हन बनकर,
मैं अपनी जान तक दे दूँगा तेरी मुँह दिखाई
मे....!!!


बेगुनाह होकर भी गुनाह कबूल लेता हूं
इल्जाम तुमने लगाया है गलत कैसे कहूं

ख़ुशियाँ तो उँगलियों पे कई बार गिन चुके पर ग़म हैं बेशुमार, ग़मों का हिसाब क्या

उससे कह दो कि मेरी सज़ा कुछ कम कर दे,हम पेशे से मुज़रिम नहीं हैं बस गलती से
इश्क हुआ था

किसी मुसाफिर को इतना ना परखो बेरहम,
हम तेरी जिंदगी मे कुछ लमहो के हमसफ़र हैं

माना की जीत की आदत है
मगर रिश्तो मै हार जाना बेहतर होता है

सबके कर्ज़े चुका दूं मरने से पहले, ऐसी मेरी नियत हैं;
मौत से पहले तू भी बता दे ज़िन्दगी, कितनी तेरी कीमत हैं

यहाँ हर किसी को दरारों से झांकने की आदत है दरवाजे खोल दो तो कोई पूछने भी नहीं आता है.

दिल की ख्वाहिश बस इतनी सी है मेरी....
तुमसे मुलाकात हो,अंजाम कुछ भी हो...

हमेशा के लिए अपने पास रख लो ना मुझे,,, कोई
पूछे तो कह देना.... "किरायेदार है दिल क

वही दिलकश मुस्कुराहट...वही अदाएं, वही तेवर।
लगता है आज फिर कोई जिन्दगी बेमौत मरने वाली है।।

0 comments:

Post a Comment